Top
ऊना

ऊना में प्रवासी महिला ने अपने पति पर दो बेटों को बेचने का आरोप

ManMahesh
18 Aug 2020 2:49 AM GMT
ऊना में प्रवासी महिला ने अपने पति पर दो बेटों को बेचने का आरोप
x
महिला मूल रूप से बिहार की निवासी है। वह करीब सात वर्ष से ऊना शहर में रह रही है। महिला की यूपी के रहने वाले एक युवक से शादी हो थी।

डलहौज़ी हलचल (ऊना) : एक प्रवासी महिला ने अपने पति पर पैसों के लालच में उसके दो बेटों को बेचने के गंभीर आरोप जड़े है। महिला मूल रूप से बिहार की निवासी है। वह करीब सात वर्ष से ऊना शहर में रह रही है। महिला की यूपी के रहने वाले एक युवक से शादी हो थी।

महिला का आरोप है कि करीब चार साल पहले उसका पति डेढ़ साल के बेटे को लेकर कहीं चला गया था, लेकिन जब वह लौटा तो बच्चा साथ नहीं था। अब जब महिला तीसरी बार मां बनने वाली है तो उसके दूसरे बेटे को भी उसका पति लेकर कहीं चला गया है। महिला ने इस बारे में पुलिस को शिकायत सौंपकर गुहार लगाई है कि पति को पकड़ कर उसके दोनों बेटों को वापस लाया जाया। पीड़ित महिला मूल रूप से बिहार की रहने वाली है।

पिछले करीब सात साल से वह ऊना शहर में रह रही है। इस दौरान महिला की उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक युवक से शादी हो गई। शादी के बाद महिला ने एक बेटे को जन्म दिया। महिला का आरोप है कि करीब डेढ़ साल बीतने के बाद पति बच्चे को लेकर चला गया। काफी समय बाद जब पति लौटा, तो बच्चा साथ नहीं था। बच्चे के बारे में पूछने पर पति बात टाल जाता था। इस बीच महिला ने दूसरे बेटे के जन्म दिया। जब वह दो वर्ष का हुआ, तो महिला पुन: गर्भवती हो गई।

इस साल चार अगस्त को गर्भवती महिला के पति ने फिर वही कहानी दोहराई और दो वर्ष के बेटे को साथ लेकर कहीं चला गया। जोकि अब तक नहीं लौटा है। गर्भवती महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने दोनों बेटों को बेच दिया है। दो सप्ताह बीत गए हैं, लेकिन न तो उसे बेटे और न ही पति के बारे में कोई जानकारी है।

एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने कहा कि पुलिस के पास महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस जांच कर रही है।

Next Story