Top
ऊना

बंगाणा के अंबेहड़ा में मां और बेटी ने जहर निगलकर दी जान

ManMahesh
15 Oct 2020 2:57 AM GMT
बंगाणा के अंबेहड़ा में मां और बेटी ने जहर निगलकर दी जान
x
सुसाइड नोट में बेटी ने पिता पर मारपीट करने का लगाया आरोप

डलहौज़ी हलचल (ऊना): ऊना जिले के बंगाणा उपमंडल के तहत गांव अंबेहड़ा रामकिशन के वार्ड तीन में मां-बेटी ने जहर निगलकर जान दे दी। मृतकों को पहचान आशा देवी पत्नी शाम कुमार व उसकी 25 वर्षीय बेटी दिशा ठाकुर के रूप में हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से बेटी का लिखा सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें पिता पर डांटने व मारपीट करने का आरोप लगाया है।

अंबेहड़ा रामकिशन की आशा की शादी सनहाल के शाम कुमार से हुई थी। वह ससुराल में न रहकर मायके में मकान बना बच्चों संग रह रही थी। शाम लुधियाना में हलवाई का काम करता है। उसका बेटा बिजली विभाग में नौकरी करता है। महिला का बेटा मंगलवार देर शाम 10 बजे ड्यूटी से घर पहुंचा तो मां और बहन परेशान थीं। मां ने उसे भोजन दिया। उसके बाद मां-बेटी कमरे में सोने चली गई । जहर निगलने के बाद रात 12 बजे उनकी तबीयत खराब हो गई। युवक ने पड़ोसियों व रिश्तेदारों की मदद से दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया, जबकि युवती की पीजीआइ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। पुलिस को बेटी का लिखा सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पिता पर डांटने व मारपीट करने का आरोप लगाया गया है।

बेटे ने आरोप लगाया कि पिता ने मां व बहन को फोन पर धमकाया था। पिता दोनों से मारपीट करते रहते थे। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने कहा कि मामले की जांच जारी है। थाना प्रभारी हरोली मनोज कुमार ने बताया कि महिला के स्वजनों से पूछताछ की जा रही है।

Next Story

हमीरपुर