Top
ऊना

स्कूटी पर जा रही थी लड़की पर अचानक तेंदुए ने कर दिया हमला

ManMahesh
11 Sep 2020 3:37 AM GMT
स्कूटी पर जा रही थी लड़की पर  अचानक तेंदुए ने कर दिया हमला
x
थाना हरोली के तहत चंदपुर कलेहड़ा संपर्क मार्ग पर कुछ लोगों पर एकाएक तेंदुआ झपट पड़ा। इस हमले में महिला पुलिस आरक्षी को चोटें आई हैं।

डलहौज़ी हलचल (ऊना) : थाना हरोली के तहत चंदपुर कलेहड़ा संपर्क मार्ग पर कुछ लोगों पर एकाएक तेंदुआ झपट पड़ा। इस हमले में महिला पुलिस आरक्षी को चोटें आई हैं। वन विभाग ने तेंदुए को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जसविंद्र कौर निवासी पूवोबाल अपने चाचा कुलविंद्र सिंह के साथ नंगल पंजाब जा रही थी। जबकि राजविंदर कौर निवासी ठाकरां वेला तहसील हरोली जिला ऊना आ रही थी। जब वीरवार को पौने 12 बजे अपनी-अपनी स्कूटियों पर चांदपुर कलेहड़ा संपर्क मार्ग पर पहुंचीं तो अचानक तेंदुए ने हमला कर दिया। जसविंदर कौर को पीठ व बाजू पर तो राजविंद्र कौर को पांव पर तेंदुए ने घाव कर दिए। चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए और तेंदुए को भगाया।

वन विभाग की टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके का निरीक्षण कर तेंदुए को पकडऩे के लिए जाल बिछाना आरंभ कर दिया है। गांववासियों का कहना है कि इस क्षेत्र में पहले भी तेंदुआ 2-3 बार देखा जा चुका है लेकिन प्रत्यक्ष प्रमाण न होने के कारण संबंधित विभाग ने कोई एक्शन नहीं लिया था। अब जब यह घटना सामने आई तो क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है।

जसविद्र कौर पांचवीं भारतीय रिजर्व वाहिनी बस्सी में बतौर महिला आरक्षी तैनात है। डीएफओ मृत्युंजय माधव ने बताया वन विभाग की टीम जल्द ही तेंदुए को काबू कर लेगी।

Next Story