Top
ऊना

नशा निवारण केंद्र में सेना के जवान की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी

ManMahesh
1 Sep 2020 12:12 PM GMT
नशा निवारण केंद्र में सेना के जवान की संदिग्ध मौत, पुलिस जांच में जुटी
x
पुलिस थाना ऊना के तहत एक नशा निवारण केंद्र में उपचाराधीन सेना जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

डलहौज़ी हलचल (ऊना): पुलिस थाना ऊना के तहत एक नशा निवारण केंद्र में उपचाराधीन सेना जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह निवासी उदयपुर के रूप में हुई है। । सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जवान का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा मामले में जांच कर रही है। हालांकि अभी तक जवान की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार उदयपुर का एक 32 वर्षीय युवक जो की सेना में जवान है। वह 26 जुलाई को छुट्टी पर अपने घर आया था। बताया जा रहा है कि युवक कथित तौर पर नशे का आदि था, जिसके चलते उसे परिजनो ने रायपुर सहोड़ा में स्थित एक नशा निवारण केंद्र में भर्ती करवाया गया था। लेकिन देर रात को उसकी तबीयत बिगड़ गई। आनन फानन में पीड़ित को गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ऊना अस्पताल लाया गया, जहां पर उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीएमओ ऊना डॉ. रमन कुमार ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। हालांकि अभी तक यह साफ नही हो पाया है कि युवक की मौत किन कारणों से हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसका खुलासा हो सकेगा। उधर, एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। नशा निवारण केंद्र के संचालक से पूछताछ की जा रही है। जबकि मृतक के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। मामले को हर एंगल से जांचा जा रहा है। अभी तक मौत के कारणों का सपष्ट पता नही चल पाया है।

Next Story