Top
ऊना

ऊना में महिला की हत्या में दोषी गिरफ्तार भतीजे ने ही कुल्हाड़ी से किया था कत्ल

ManMahesh
13 Sep 2020 2:33 PM GMT
ऊना में महिला की हत्या में दोषी गिरफ्तार भतीजे ने ही कुल्हाड़ी से किया था कत्ल
x
बलविंद्र सिंह को पुलिस ने शनिवार झलेड़ा से काबू किया, जहां पर वह छुपा बैठा था। पूछताछ के दौरान बलविंद्र सिंह ने अपना गुनाह कबूल लिया।

डलहौज़ी हलचल (ऊना) :ऊना के जनकौर गांव में हुई महिला की हत्या के मामले में महिला के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर हत्या का केस दर्ज करते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जांच शुरू कर दी थी। हत्या के बाद से फरार चल रहा मृतक वीना देवी के भतीजे बलविंद्र सिंह को पुलिस ने शनिवार झलेड़ा से काबू किया, जहां पर वह छुपा बैठा था। पूछताछ के दौरान बलविंद्र सिंह ने अपना गुनाह कबूल लिया।

गिरफ्तार किए गए भतीजे बलविंद्र सिंह उर्फ काडू ने कबूल किया है कि उसने ही अपनी बुआ पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतारा है। आरोपी की माने तो बुआ ने उसे घर से बाहर निकाल दिया था, जिसके चलते गुस्से में आकर कत्ल कर दिया। हत्या करने के बाद हथियार को आरोपी युवक ने जनकौर स्कूल के समीप झाड़ियों में फेंक दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर दिया है। वहीं रविवार को आरोपी युवक बलविंद्र सिंह निवासी भरोली, रक्कड़ जिला कांगड़ा को अदालत में पेश किया गया, जहां से पुलिस ने आरोपी युवक को चार दिन के पुलिस रिमांड में लिया है।

मामले की पुष्टि एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने की है। उन्होंने बताया कि युवक की निशानदेही से हथियार को भी कब्जे में ले लिया है। आरोपी युवक बलविंदर सिंह को रविवार अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Next Story