Top
ऊना

राजस्थान में सड़क हादसे में ऊना के मेजर की मौत

ManMahesh
13 Sep 2020 7:25 AM GMT
राजस्थान में सड़क हादसे में ऊना के मेजर की मौत
x
राजस्थान में बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-11 पर सेना की गाड़ी पलटने से दो अधिकारियों की मौत हो गई। हादसे में दो जवान घायल हुए हैं।

डलहौज़ी हलचल (ऊना): राजस्थान में बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में शनिवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-11 पर सेना की गाड़ी पलटने से दो अधिकारियों की मौत हो गई। हादसे में दो जवान घायल हुए हैं। मारे गए अधिकारियों में एक हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के बानदू गांव (भद्रकाली) निवासी मेजर नीरज शर्मा भी शामिल हैं। दोनों अधिकारी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से बीकानेर में सेना के अभ्यास में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे पर सुबह करीब 5.30 बजे जोधासर गांव के पास सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में सेना के कमांडिंग ऑफिसर की सफारी गाड़ी पलट गई थी और उसमें सवार सेना के कर्नल मनीष चौहान ओर मेजर नीरज शर्मा गम्भीर रूप से घायल हो गए थे जिनकी मौत हो गई। वहीं हादसे में दो जवान भी घायल हुए हैं। सड़क हादसे में दो सेना अधिकारियों की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में मायूसी छा गई। मौके पर सेना के अधिकारी व जवान भी पहुंच गए । सैरूणा एसएचओ अजयकुमार ने बताया कि यह अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में तैनात थे और अभी एक एक्सरसाइज के लिए यहां आ रहे थे। तभी यह हादसा हो गया।

उधर मेजर नीरज शर्मा की सड़क हादसे में मौत का समाचार सुनकर क्षेत्र में शोक की लहर है। नीरज शर्मा कुछ माह पहले ही घर से छुट्टी काटकर नई पोस्टिंग पर गए थे। मेजर नीरज अपने परिवार में सबसे छोटे थे और सैनिक स्कूल सुजानपुर टीहरा के छात्र थे। उनके बड़े भाई मेजर रोहित भी सेना में हैं और इन दिनों घर पर छुट्टी आए हुए हैं। अभी नीरज अविवाहित थे। उनके पिता स्व. वीरेंद्र कुमार शर्मा भी पैरा मिल्ट्री फोर्स में थे और उनका करीब छह वर्ष पूर्व निधन हो गया था। उनकी माता उर्मिला देवी गृहिणी हैं।

Next Story