Top
ऊना

गोसदन डुमखर के प्रांगण में लगाया वट वृक्ष

ManMahesh
13 Sep 2020 8:44 AM GMT
गोसदन डुमखर के प्रांगण में लगाया वट वृक्ष
x
विश्व हिन्दू परिषद खंड बंगाणा ने गोशाला के सदस्यों का सम्मान के किए धन्यवाद किया और गो सेवा के लिए हर समय उपलब्ध रहने की अपनी इच्छा व्यक्त की।

डलहौज़ी हलचल (ऊना) : उपमंडल बंगाणा के तहत श्री राधे कृष्ण गोसदन डुमखर में स्थानीय कमेटी के सदस्यों , विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल के सदस्यों के साथ मिलकर गोसदन के नजदीक मुक्तिधाम के प्रांगण में वट वृक्ष लगाया गया जो कि धाम की खूबसूरती में आने वाले समय में चार चांद लगाएगा ।

साथ ही साथ इस मौके पर पंचायत मुछाली की प्रधान व गोसदन की सदस्य अनीता कुमारी, पूर्व प्रधान चन्द्र कुमार, गोसदन के सदस्य दिलबाग ठाकुर ने विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों को मां की चुनरी देकर सम्मानित किया और विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल की गो सेवा के कार्य की सराहना की और विश्व हिन्दू परिषद ने डुमखर गोशाला समेत क्षेत्र में लगभग सभी गोशाला में अपनी सेवाएं देने की भी इच्छा जाहिर की इसके लिए लोगों से सहयोग की अपील भी की। विश्व हिन्दू परिषद खंड बंगाणा ने गोशाला के सदस्यों का सम्मान के किए धन्यवाद किया और गो सेवा के लिए हर समय उपलब्ध रहने की अपनी इच्छा व्यक्त की।

इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद खंड बंगाणा के अध्यक्ष अंकित राणा, बजरंग दल इकाई बंगाणा के संयोजक राजकुमार ,विश्व हिन्दू परिषद के मंत्री राजेश ठाकुर, गौसेवा प्रमुख विपुल शर्मा, गौसेवा सह प्रमुख विक्की, विपन ठाकुर,रजत शर्मा,दीपक शर्मा,सौरव ठाकुर, अमन शर्मा उपस्थित रहे।

Next Story