Top
ऊना

नप, गगरेट में अध्यक्ष की कमान वीरेंद्र बिंदु को व उपाध्यक्ष बनी कुसुम लता

ManMahesh
18 Jan 2021 2:00 PM GMT
नप, गगरेट में अध्यक्ष की कमान वीरेंद्र बिंदु को व उपाध्यक्ष बनी कुसुम लता
x
गौरतलब है कि गगरेट नप, में वर्षों से भाजपा के अभेद दुर्ग पर अभी भी भाजपा का ही कब्जा है । भाजपा दशकों से गगरेट नपं में भगवा लहरा रहा है ।

डलहौज़ी हलचल (ऊना) : नप, गगरेट में नप, में जीते पार्षदों की शपथ के बाद वार्ड नं, 5 से जीत दर्ज करवा कर आए वीरेंद्र बिंदु को गगरेट नपं, की कमान सौंप दी । वहीं उपाध्यक्ष के रूप में वार्ड नं,1 से अपनी जीत दर्ज करवा पार्षद बनी कुसुम लता को उपप्रधान का पद मिला । काबिले गौर है कि चुनावों में वीरेंद्र बिंदु ने गगरेट भाजपा के दिग्गज डॉ. शाम वर्मा को 131 मत्तो की भारी शिकस्त दी जिसमें डॉ. शाम वर्मा को मात्र 100 मत्तो से ही संतोष करना पड़ा वहीं वीरेंद्र बिंदु को 231 मत्त मिले।नगर पंचायत गगरेट में नतीजो के बाद बनते बिगड़ते समीकरणों के बाद सोमवार को अध्यक्ष चुनने के बाद सभी अटकलों पर लगाम लग गई । कुल सात वार्डो वाली गगरेट नपं में 5 पार्षद भाजपा समर्थित चुन कर आए थे वही 2 पार्षद आजाद उम्मीदवार के रूप में जीते थे ।

गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर विशेष रूप से जीत के जश्न में शामिल हुए व सभी पार्षदों सहित अध्यक्ष व उपाध्यक्ष को बधाई दी । इस अवसर पर गगरेट के बहुत से गणमान्य लोगों सहित बाबा हरीशाह दरबार के गद्दी नशीन बाबा राकेश शाह व नगर पंचायत चुनावों में जीत का परचम लहराने वाले सभी प्रत्याशियों के लिए अहम भूमिका निभाते हुए पूर्व उपप्रधान वेद ठेकेदार भी विजेताओं को अपना आशीर्वाद देने विशेष रूप से उपस्थित थे ।

गौरतलब है कि गगरेट नप, में वर्षों से भाजपा के अभेद दुर्ग पर अभी भी भाजपा का ही कब्जा है । भाजपा दशकों से गगरेट नपं में भगवा लहरा रहा है । कांग्रेस कहीं नजदीक भी नहीं टिक पा रही । हालांकि इस बार के चुनावो में भाजपा के ही उम्मीदवार मैदान में थे जबकि कांग्रेस ने कोई भी उम्मीदवार चुनाव में ही नहीं उतारा था जहा एक ओर यह चुनाव पूर्व कांग्रेस विधायक की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करता है वही विधानसभा क्षेत्र गगरेट में कांग्रेस का गिरता जनाधार भी एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आया है।


Next Story

हमीरपुर