Top
राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर में सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्तप, हिमाचल का जवान शहीद

ManMahesh
29 Sep 2020 1:02 PM GMT
जम्मू कश्मीर में सेना का वाहन दुर्घटनाग्रस्तप, हिमाचल का जवान शहीद
x
हादसा मंगलवार सुबह 6:30 बजे के करीब उधमपुर से 13 किलोमीटर आगे श्रीनगर के रास्ते पर जाते समय हुआ। सेना की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से एक और सैनिक के मारे जाने की सूचना है।

डलहौज़ी हलचल (नाहन) : जम्मू कश्मीर उधमपुर में सेना के काफिले में एक वाहन आज दुर्घटनाग्रस्त होने से हिमाचल प्रदेश का एक जवान शहीद हो गया है। उधमपुर में सेना के काफिले में एक वाहन आज दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें नाहन के जमट कटीयाना के रहने वाले हवलदार सुरेश कुमार शहीद हो गए। प्राप्त जानकारी मुताबिक शहीद जवान हवलदार सुरेश कुमार नाहन के जमट कटीयाना के रहने वाले थे। सुरेश कुमार 13 जैक रायफल में कार्यरत थे। जिला सिरमौर सैनिक वेलफेयर बोर्ड के उपनिदेशक मेजर दीपक धवन ने सुरेश कुमार के शहीद होने की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा मंगलवार सुबह 6:30 बजे के करीब उधमपुर से 13 किलोमीटर आगे श्रीनगर के रास्ते पर जाते समय हुआ। सेना की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से एक और सैनिक के मारे जाने की सूचना है। हवलदार सुरेश कुमार सेना के वाहन में सहायक चालक थे।

जिला सिरमौर सैनिक वेलफेयर बोर्ड के उपनिदेशक मेजर दीपक धवन ने बताया कि वे हवलदार सुरेश कुमार के घर जाकर परिवार के सदस्‍यों को सांत्‍वना देंगे। बुधवार दोपहर बाद तक शहीद की पार्थिव देह गांव पहुंचने की उम्‍मीद है । शहादत की खबर मिलते ही गांव में मातम का माहौल है। परिवार रो रोकर बेहाल है। अचानक इस तरह से परिवार के सदस्‍य की मौत से हर कोई सदमे में है।

Next Story