Top
राष्ट्रीय

कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले दफ्तर पर चला बीएमसी का बुलडोजर

ManMahesh
9 Sep 2020 7:31 AM GMT
कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले दफ्तर पर चला बीएमसी का बुलडोजर
x
शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत और कंगना रनौत के बीच शुरू हुआ विवाद अब तोड़फोड़ तक पहुंच गया है।

डलहौज़ी हलचल (ब्युरो) : शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत और कंगना रनौत के बीच शुरू हुआ विवाद अब तोड़फोड़ तक पहुंच गया है। मुंबई को लेकर की गई टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत और शिवसेना आमने सामने हो गई हैं। कंगना के तीखे बयानों के बीच बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया। कंगना के मुंबई पहुंचने के दो-तीन घंटे पहले ही बीएमसी ने उनका दफ्तर तोड़ना शुरू कर दिया।

कंगना के ऑफिस में ताला तोड़कर नया नोटिस चिपकाया । बीएमसी की टीम जेसीबी और हथौड़े लेकर कंगना रनौत के दफ्तर में घुसी। बता दें कि कंगना ने बीएमसी के नोटिस पर जवाब देने के लिए 7 दिनों की मोहलत मांगी थी। बीएमसी उन्हें मोहलत देने को तैयार नहीं। ऐसे में कंगना ट्विटर के जरिए महाराष्ट्र सरकार पर हमला कर रही हैं तो कई लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं।

कंगना ने बीएमसी के घर तोड़ने वाली तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा बाबर और उसकी टीम। उन्होंने तस्वीरें तोड़ने वाली तस्वीरों के साथ पाकिस्तान भी लिखा। कंगना के इस पोस्ट पर भाजपा के दिल्ली से विधायक तेजेंदर सिंह बग्गा ने ट्वीट किया, 'नीच बाबर को अपनी सरकार की उल्टी गिनती शुरू कर देनी चाहिए। नीच बाबर ये हथौड़ा कंगना के बंगले पर नही अपनी सरकार पर चला रहा है।'

तस्वीरें

















Next Story