Top
खेल

चंबा टीम ने सिरमौर को 168 रनों से हरा कर अगले दौर में किया प्रवेश

ManMahesh
24 Feb 2021 12:23 PM GMT
चंबा टीम ने सिरमौर को 168 रनों से हरा कर अगले दौर में किया प्रवेश
x

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : प्रदेश में चल रही राज्य स्तरीय अंडर-19 एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में चंबा के खिलाड़ियों ने अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत सिरमौर की टीम को कड़ी शिकस्त दी है। चंबा टीम ने सिरमौर को 168 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया, जिस पर जिलावासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

जिला क्रिकेट संघ चंबा के संयोजक मनुज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को ऊना जिला के पेखूबेला में हुए मुकाबले में चंबा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 233 रन बनाए। इसमें युवराज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सर्वाधिक 92 रन बनाए। इसके अलावा सक्षम ने 46, रिशभ चाढ़क ने 22, मोक्ष ने 19 तथा रिशी महाजन ने 18 रनों का सहयोग दिया। 233 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सिरमौर की टीम कुछ खास नहीं कर पाई तथा उसके एक के बाद एक बल्लेबाज आउट होकर पैवेलियन लौट गए। ऐसे में यह टीम महज 27.3 ओवर में 65 रनों पर ही अॉलआउट हो गई। जिला चंबा टीम की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए अमनदीप ने सर्वाधिक पांच विकेट चटकाए। इसके अलावा रिशभ चाढ़क ने एक, दीशांत ने एक, देवेश गुलाटी ने एक तथा रिशी महाजन ने एक विकेट चटकाया। जबकि, सिरमौर का एक खिलाड़ी रिटायर हर्ट हुआ।

टीम के शानदार प्रदर्शन पर जिला संयोजक मनुज शर्मा ने खिलाड़ियों व कोच को शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही आगानी मुकाबलों के लिए कमर कसने को कहा है। वहीं, जिला चंबा के लोगों ने आगामी सभी मुकाबले जीतकर प्रतियोगिता पर कब्जा करने के लिए टीम को शुभकामनाएं दी हैं।


Next Story

हमीरपुर