Top
खेल

फरोटका में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में तलाह की टीम ने मारी बाजी , मनोज चड्ढा रहे मुख्यातिथि

ManMahesh
10 Oct 2020 2:10 PM GMT
फरोटका में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में तलाह की टीम ने मारी बाजी , मनोज चड्ढा रहे मुख्यातिथि
x
मुख्यातिथि ने क्लब की ओर से विजेता टीम को दस हजार रुपये व ट्राफी तथा उपविजेता टीम को पांच हजार रुपये व ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया।

डलहौज़ी हलचल (चंबा) : अंश क्रिकेट क्लब रुलयानी द्वारा फरोटका में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का शनिवार को विधिवत समापन हुआ। प्रतियोगिता के समापन पर नगर परिषद अध्यक्ष मनोज चड्डा ने मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की। इस मौके पर खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए मनोज चड्ढा ने प्रतियोगिता के सफल आयोजन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन होने से लोगों में एकता और अनुशासन का विकास होता है व खेल भावना बढ़ती है। जबकि इस तरह के आयोजन होने से युवाओं मे स्वस्थ तन और स्वस्थ मन का विकास भी होता है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भी खेलों को बढ़ावा दे रही है। चडढा ने आयोजकों व खिलाडिय़ों को अपनी ओर से हर संभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया। गौर हो कि उक्त प्रतियोगिता में 32 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मैच उकाल और तलाह के बीच खेला गया। जिसमें उकाल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवरों में 186 रन बनाए। जबकि तलाह की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 12वें ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

अंत में मुख्यातिथि ने क्लब की ओर से विजेता टीम को दस हजार रुपये व ट्राफी तथा उपविजेता टीम को पांच हजार रुपये व ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया। वहीं आयोजकों द्वारा मुख्यातिथि को स्मृति चिंह भेंटकर सम्मानित किया।

Next Story